Showing posts with label Jokes. Show all posts
Showing posts with label Jokes. Show all posts

March 02, 2012

Joke: Underwear

Santa Badi Roni Si Surat Bana Kar Ek Doctor Ke Pass Gaya
Rote Hue Doctor Ko Apni Problem Batane Laga
Santa: "Main Sidha Khada Hokar Halka Sa Jhuk Kar…
Apni Left Leg Ghutne Se Modkar Sidha Karta Hoon…
Fir Right Leg Ko Ghutne Se Modkar Sidha Karta Hoon…
Tab Kamar Mein Bahut Dard Hota Hai…"
Doctor Ne Ye Suna Aur Gusse Mein Bola: "Achha, Par Aisa Tu Apni Gaand Marwane Ke Liye Karta Hai?"
Santa: "To Bhosdi Ke Underwear Kaise Pehnu"

IPL 2009 Funny Cartoons


Bakarchodi ki had..

Bakarchodi ki had..
...
Ek Ladka chalti bus me khadi Ladki ki ga#d me ungli dalta hai,
to Ladki muskura ke bolti hai-
"UTNA HI NIKALA NA JITNA KHA SAKO"

Police ne pakda. x joke

Ek ladka bike pe ja raha tha. traffic Police ne pakda.
Police- License hai?
Ladka- no
Police- Paise hai?
Ladka-No
...
Police ne ladke ke underwear me haath daal ke 2 baal ukhad liya.
...
Ldka- Aisa kiyon kiya?
...
Police- taki tum kisi ko ye na kah sako ki police ne pakda magar jha#t ka ek baal nahi ukhad saka.

Sharabi sardar jees

3 sardaro ne daru pee k ek taxi roki..
Taxi driver ne gadi start kari aur phir band kar di..aur bola...
lo saab hum pahuch gaye...
...
1st ne use paise de diye...
2nd bola thank you
aur 3rd ne ek thapad diya !
....
Driver dar gaya socha ye samajh gaya...
Teesra sardar bola "sale araam se chalaya kar, marwa deta aaj to..!.


Sardar buyes a tv

Sardar- Ye TV ki kya kimat hai?
Salesman: 10 thausand.
Sardar- something special?
Salesman-Light chali jaye to apne aap off ho jata hai,
Sardar- Lajawab, chalo pack kardo.



Sardar ki shadi k 3 mahine baad hi beta

Sardar ki shadi k 3 mahine baad hi beta ho gaya.

Sardar: Ye 3 mahine me bacha kaise ho gaya?

Biwi: Aapki shadi ko kitna time hua hai?

Sardar: 3 mahine.

Biwi: Aur meri shadi ko?

Sardar: 3 mahine.

Biwi: Aur bachcha kitne time baad hua?

Sardar: 3 mahine baad.

Biwi: Total kitne mahine ho gaye?

Sardar: Ohh! yaar vakai,

9 mahine ho gaye!

time da pata hi nahi lagya…!!



March 01, 2012

Best Ever Joke About Altaf Hussain And Shiekh Rasheed,Khrian Khrian

Best Ever Joke About Altaf Hussain And Shiekh Rasheed,Khrian Khrian

February 28, 2012

Ek Bihari Ki Biwi Kisi Jagah Par Form Bharne Jati Hai,#

Ek Bihari Ki Biwi Kisi Jagah Par Form Bharne Jati Hai,

Wo Apne Saato Bacho Ka Naam Pappu Dal Deti Hai.

Paas Beithi Ek Aurat Dekhti Hai Aur Hairan Hokar Puchti Hai.

Aurat: “Kya Apke Sabhi Bachon Ka Naam Pappu Hai?”

Biwi: “Haan Kyu?”

Aurat: “To Aap Apne Bachon Mein Se Kisi Ek Ko Bulati Hogi To Sabi Aa Jaate Honge Na?”

Biwi: “Nahi Aate”

Aurat: “Kaise?”

Biwi: “Kyu Ki Sabi Ke Surname Alag-Alag Hai Jaise Ki Pappu Singh, Pappu Yadav , Pappu Patel, Pappu Shetty , Pappu Banerjee , Pappu Patil Aur Pappu Khan.“

Pappu Apne Friend Golu Ko Bata Raha Thha.

Pappu Apne Friend Golu Ko Bata Raha Thha.

Pappu: “Pichle Hafte Meri Aur Meri Girlfriend Ki Ladayi Ho Gayi Thi Aur Hum Alag Ho Gaye”

Golu: “Fir?”



Pappu: “Usne Mujhe Chidane Ke Liye Apne Naye Boyfriend Ke Sath Photo Khinchva Ke Mujhe Bhej Di”

Golu: “Ohh, Ye To Bahut Bura Kiya Usne”

Pappu: “To Main Bhi Konsa Kam Hun, Utha Ke Photo Uske Baap Ko Bej Di“

Girl: “You Shouldn’t Drink & Drive

Girl: “You Shouldn’t Drink & Drive, Lots Of Accidents Are Happening, Please Take Care”

Boy Replies: “Ya Baby, I Know, How Sweet Of You, You So Caring, I’m Lucky To Have you”

Now

Boy To Boy : “You Shouldn’t Drink & Drive, Lots Of Accidents Are Happening, Please Take Care”

Boy Replies: “Apne Baap Ko Sikhayega Tu Sale“

February 23, 2012

Shayad Main Mar Jaunga

Wife: Agar main mar jaun to tum kya karoge?
Husband: Shayad main mar jaunga.
Wife: Kyun?


Husband: Kabhi kabhi zyada kushi janleva hoti hai….

Aik Admi Ki BV Mar Gai


1 Admi Ki BV Marr Gai.
Dost Usko Chup Karany K Baad:
"Tuje Kuch Chahiye"?

Admi:
Laptop La De
Dost:
Kiu Khair Hai?

Admi:
Facebook Py Status to "Single" kr dun

Ghar ki Bell baji

BV ne Gown pehan kar jaa k darwaza khola to us k Shohar k dost ne andar aa k shohar ka pucha

BV boli:
Naha rahe hen

Dost:
Men 5000 tum ko Don ga tum apna Gown utaro.



Tungdast BV ne raqam le k Usko apna Badan dikha dia

Dost:
Sex kerne K 6000 or lelo

BV ne 6000 le k ye ijazat b dedi or wo kam kar k chala gaya

Shoher:
Kon tha?

BV:
Aapka dost jahangir tha

Shoher:

.

.

Us Harami pe to mere 11000 rupay UDHAR hen us ne diye kya?

3. Is the Client Always Right?

A graphic designer on the phone with his client. Designer: Hi. I’m just updating the copy for your form and was wondering if you meant to say “programs” for the third question. Client: No! What I sent along was
completely accurate. Just copy it over exactly as it says. I’ll explain it nice and slowly for you. Designer: “Please indicate which pogroms you’ve attended”? Client: Yeah, that should be programs.

Twitter Addiction

1. Twitter Addiction 

A man tells his doctor, “Doc, help me. I’m addicted to Twitter!” The doctor replies, “Sorry, I don’t follow you …”


 
Design by Free WordPress Themes | Bloggerized by Lasantha - Premium Blogger Themes | Best Buy Coupons